Loksabha election Voting

4th Phase Election Bengal – वोटिंग शुरू होते ही आरोपों का दौर शुरू, कही एजेंट की पिटाई तो कहीं वोटरों को धमकी का आरोप

बंगाल

4th Phase Election Bengal – चौथे चरण के चुनाव के शुरू होते ही आरोपो का दौर शुरू हो गया है। पूर्वी बर्दवान में बीजेपी पोलिंग एजेंट की पिटाई का आरोप लगा है। बीजेपी ने आयोग से शिकायत की है।

4th Phase Election Bengal

बोलपुर लोकसभा में सुबह से ही हंगामा मचा हुआ है। कथित तौर पर वोटरों को बूथ पर नहीं जाने की धमकी देने का आरोप है। बताया जा रहा है कि यह घटना इलमबाजार से सटे इलाके में हुई है।

कृष्णानगर में बीजेपी के चुनाव एजेंट को बूथ पर बैठने से रोकने का आरोप तृणमूल पर लगा। तेहट्टा विधानसभा क्षेत्र के नारायणपुर में बूथ संख्या 18 पर एजेंटों के बैठने को लेकर तृणमूल और भाजपा के बीच झड़प हो गयी।

कथित तौर पर बीजेपी के हन्नान सरदार को तृणमूल कार्यकर्ताओं ने पीटा। प्राथमिक उपचार के लिए उन्हें नातिडांगा ग्रामीण अस्पताल ले जाया गया।

वहीं रानीगंज में अशांति की स्थिति बन गई। रात में बूथों की व्यवस्था को लेकर दो दलों के बीच तनाव की स्थिति हो गई। भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप तृणमूल पर लगा है। तृणमूल नेता, पंचायत सदस्य विवेक मंडल के नाम से रानीगंज थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

बरहमपुर में सत्तारूढ़ दल के खिलाफ शिकायत है कि उन्होंने कांग्रेस के बूथ एजेंट को बेलडांगा के मिर्ज़ापुर 1 ग्राम पंचायत के बूथ संख्या 85,86 में प्रवेश करने से रोका।

Share