Mamata Banerjee

CM Mamata Banerjee Demand resignation of Amit Shah – अमित शाह के 35 सीट वाले बयान पर सीएम ममता बनर्जी ने की पदत्याग की मांग, कहा – गृहमंत्री के तौर पर बयान गलत

Uncategorized कोलकाता

सीएम ममता बनर्जी ने आज प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने कहा कि 14 अप्रैल को गृह मंत्री अमित शाह ने बंगाल में सभा की। सभा करना उनका अधिकार है क्या बोलना है उसके लिए स्वतंत्र है लेकिन गृहमंत्री के तौर पर सरकार गिराने की बात संविधान के खिलाफ है। इसपर पदत्याग की मांग करती हूं (CM Mamata Banerjee Demand resignation of Amit Shah)।

गृहमंत्री के पद पर रहते हुए ऐसे बात करने का अधिकार नहीं – CM Mamata Banerjee Demand resignation of Amit Shah

उन्होंने कहा गृहमंत्री साजिश कर रहे हैं कह रहे हैं कि 35 सीटें आते ही सरकार गिर जाएगी। सीएम ने कहा कि गृहमंत्री के पद पर रहते हुए ऐसे बात करने का अधिकार नहीं है।

जो यूपी में हुआ उसके बाद कितने टीमे गई

सीएम ने कहा कि जो सत्यपाल मलिक ने कहा उसे दिखता है की बीजेपी पोलराइजेशन के लिए क्या कर सकते हैं। पुलवामा में कितनी टीमें गई। रामनवमी में हथियार बुलडोजर लेकर कम्युनल वायलेंस करने की कोशिश की गई उसके बाद बंगाल में केंद्रीय टीम में भेजी गई। यूपी में जो हुआ वहां कितनी केंद्रीय टीमें भेजी गई। मुख्यमंत्री ने कहा में क्राइम के पक्ष में नहीं हूं लेकिन जो यूपी में हुआ उसके बाद कितने टीमे गई।

जिसको मन किया मार दो, जिसको मन किया काट दो, जिसको मन किया एजेंसी लगा दो

सीएम ने कहा जिसको मन किया मार दो, जिसको मन किया काट दो, जिसको मन किया एजेंसी लगा दो, चॉकलेट बम फ़टे तो भी एनआईए भेज दो। उन्होंने कहा कि हमारे पास भी जानकारियां है जो आने वाले दिनों में सामने आएगी। हमसे जो टकराएगा चूर चूर हो जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि मैं जब सांसद थी तो भी लोग आते थे कि रिकमेंड कर दीजिए। पब्लिक रिप्रेजेंटेटिव के तौर पर सभी करते हैं। सीपीएम ने भी किया लेकिन उन्हें कुछ नही कहते उनसे अभी दोस्ती चल रही है।

अमित शाह का बंगाल का एडवाइजर खुद बड़ा डाकू है

सीएम ने कहा कि जिसके इशारे पर बंगाल में एजेंसियों लगा रहें हैं जो अमित शाह का बंगाल का एडवाइजर बना हुआ है वो तो खुद बड़ा डाकू है। अमित शाह को बैठक में तय हुआ है कि कम्युनल वायलेंस बढ़ाना है बाकी एजेंसी मदद करेगी।

Share