Goernonr CV Anand Bose

CV Ananda Bose – आज चोपड़ा जा रहें हैं राज्यपाल बोस

बंगाल

CV Ananda Bose – राज्यपाल सीवी आनंद बोस आज चोपड़ा जा रहे हैं। वे दार्जिलिंग मेल से किशनगंज स्टेशन के लिए प्रस्थान करेंगे। राज्यपाल को बिहार के किशनगंज स्टेशन से सड़क मार्ग से चोपड़ा पहुंचना है।

CV Ananda Bose Chopra visit

राज्यपाल सियालदह से दार्जिलिंग मेल ट्रेन से किशनगंज जायेंगे। उल्लेखनी है कि तृणमूल कांग्रेस ने मांग की थी कि राज्यपाल चोपड़ा को जाना चाहिए।

उत्तर दिनाजपुर के चोपड़ा में बच्चे की मौत की घटना पर तृणमूल कांग्रेस ने कहा था कि राज्यपाल संदेशखाली जा सकते हैं तो चोपड़ा क्यों नहीं जाते? वह विषय बार-बार उठाया गया।

राज्य सरकार ने उत्तरी दिनाजपुर के चोपड़ा में मारे गए चार बच्चों के परिवारों के साथ खड़े होने का फैसला किया है। आरोप बीएसएफ पर लगा है।

पिछले सोमवार को चोपड़ा के बीएसएफ-नियंत्रित क्षेत्र में भूस्खलन में चार बच्चों की मौत हो गई थी। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, बीएसएफ भारत-बांग्लादेश सीमा पर दासपारा ग्राम पंचायत के चेतनागाछ इलाके में एक नाला काट रही थी।

वहां बच्चे खेल रहे थे। अचानक धसने से हादसा हो गया। चार बच्चे जमीन में दब गये. बीएसएफ जवान बच्चों को चोपड़ा के स्वास्थ्य केंद्र में ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने चार बच्चों को मृत घोषित कर दिया।

लापरवाही को लेकर तृणमूल ने बीएसएफ के खिलाफ प्रदर्शन किया। हालांकि, बीएसएफ ने एक बयान में कहा कि उन्होंने कोई खुदाई नहीं की।

Share