Pm modi in barasat

PM Modi in Barasat – TMC नाम का ग्रहण बंगाल के विकास को आगे नही बढ़ने दे रहा – पीएम मोदी, पढ़ें भाषण के मुख्य बिंदु

बंगाल

PM Modi in Barasat – पीएम मोदी ने आज बारासात में सभा को संबोधित किया। पीएम ने जय माँ दुर्गा के साथ भाषण की शुरुआत की।

PM Modi in Barasat

उन्होंने कहा कि कोलकाता की मेट्रो का 40 साल में 28 किलोमीटर का विस्तार हुआ। जबकि पिछले 10 सालों में मेट्रो का 31 किलोमीटर का विस्तार हुआ। उन्होंने कहा कि यह इस बात का गवाह है कि बीजेपी सरकार कितनी तेजी से काम करती है।

उन्होंने इंडिया गठबंधन पर हमला करते हुए कहा कि हमारी सरकार की जीत निश्चित देख इंडिया गठबंधन के लोग बौखला गए हैं, उनकी नींद उड़ गई है और संतुलन खो दिया है इसलिए गाली दे रहे हैं।

PM Modi in Barasat – उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन के भ्रष्टाचारी मेरे परिवार के बारे में कह रहे हैं कि मोदी का खुद का परिवार नही है इसलिए ये परिवारवाद की बात करता है।

पीएम ने कहा कि यहां जो लोग आए हैं, बंगाल की हर माताएं बहने मेरा परिवार है। उन्होंने कहा कि मेरा कण कण मेरा पल पल इसी परिवार के लिए समर्पित है।

PM Modi in Barasat – पीएम ने कहा कि जब जब मोदी को कष्ट होता है तब तब यही माताएं बहनें कवच बनकर रक्षा के लिए दुर्गा की तरह खड़ी हो जाती है।

पीएम ने कहा कि ये बंगाल की धरती नारी शक्ति की प्रेरणा का केंद्र रही है। इस धरती ने मां शारदा, मातंगिनी हाजरा, सिस्टर निवेदिता जैसी अनगिनत शक्ति स्वरूपा देश को दी।

PM Modi in Barasat – पीएम ने तृणमूल सरकार पर हमला करते हुए कहा कि इसी धरती पर टीएमसी के राज मे नारी शक्ति पर अत्याचार का घोर पाप हुआ।

पीएम ने कहा कि सन्देशखाली में जो हुआ उससे किसी का भी सिर शर्म से झुक जाएगा लेकिन टीएमसी को आपके दुख से कोई फर्क नही पड़ता।

पीएम ने कहा कि टीएमसी गुनहगार को बचाने के पूरी शक्ति लगा दी। जिसपर पहले हाईकोर्ट और अब सुप्रीम कोर्ट से झटका लगा है।

पीएम ने कहा कि टीएमसी को अपने अत्याचारी नेताओं पर भरोसा है लेकिन बहन बेटियों पर नही। उन्होंने कहा कि ये जन आक्रोश सन्देशखाली से सम्पूर्ण बंगाल में आएगा।

पीएम ने कहा कि बंगाल की नारी शक्ति टीएमसी के माफिया राज को ध्वस्त करने के लिए निकल गई है। पीएम ने कहा कि टीएमसी तुष्टिकरण और तोलाबाजों के दबाव में नारी सुरक्षा नही कर पा रही।

पीएम ने कहा कि टीएमसी के नाम का ग्रहण बंगाल के विकास को आगे नही बढ़ने दे रहा हैं इसलिए कमल खिलाना है और भाजपा को जिताना है।

Share