Ram Mandir Pran Pratishtha – हमारे राम लला अब टैंट में नही रहेंगे, अब दिव्य महल में रहेंगे – पीएम मोदी

देश

Ram Mandir Pran Pratishtha – पीएम मोदी ने रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद कहा कि हमारे राम आ गए हैं। उन्होंने कहा कि कहने को बहुत कुछ है पर कंठ रुद्ध हैं।

Ram Mandir Pran Pratishtha

उन्होंने कहा कि हमारे रामलला अब टेंट में नही रहेंगे। अब वे दिव्य महल में रहेंगे। उन्होंने कहा है कि जो घटित हुआ है उसकी अनुभूति रामभक्त को विश्व के कौने कौने में हो रही होगी।

पीएम मोदी ने कहा कि 22 जनवरी 2024 (Ram Mandir Pran Pratishtha) का ये सूरज अद्भुत आभा लेकर आया है। ये एक तारीख नही ये नए कालचक्र का उद्गम है।

पीएम ने कहा कि आज से हजार साल बाद भी आज की तारीख की चर्चा करेंगे। हम कितने सौभाग्यशाली है कि हम ये सब घटित होते हुए देख रहे हैं इसके साक्षी बन रहे हैं।

पीएम ने कहा कि हम सब जानते है कि जहां राम का काम होता है वहां पवन पुत्र हनुमान जरूर विराजमान होते हैं इसलिए मैं उन्हें प्रणाम करता हूँ।

पीएम ने कहा कि इस पल में मैं दैवीय महसूस कर रहा हूँ। मैं आज प्रभुराम से क्षमा याचना करता हूं।

पीएम ने कहा कि हमारे त्याग पुरुषार्थ में कुछ तो कमी रह गई होगी के ये कार्य हम इतने समय तक कर नही पाए। मुझे विश्वास है कि राम अवश्य क्षमा करेंगे।

पीएम ने कहा कि प्रभु राम का मंदिर न्याय बद्ध तरीके से बना है। पीएम ने कहा कि मैं कल राम सेतु के आरम्भ बिंदु पर था वहां मैंने पुष्प वंदना की। मेरे मन मे ये विचार आया कि उस समय जैसे कालचक्र बदला वैसे फिर काल चक्र बदलेगा।

Share