breaking news

‘सत्येंद्र जैन की तरफ से लगातार धमकी दी जा रही’, सुकेश चंद्रशेखर का LG को तीसरा लेटर

दिल्ली

दिल्ली के जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने तीसरा लेटर लिख फिर हलचल मचा दी है। पहले दो लेटर में केजरीवाल सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन और जेल डीजी संदीप गोयल पर गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं इस बार भी दिल्ली के उप राज्यपाल विनय सक्सेना को लिखे पत्र में सुकेश चंद्रशेखर ने दावा किया है कि पत्र लिखने के बाद सत्येंद्र जैन और संदीप गोयल की तरफ से उसे लगातार धमकी मिल रही है। उसने कहा कि जेल में उसकी जान को खतरा है।

इससे पहले ठगी और हेरफेरी के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने शुक्रवार को एक लेटर अपने वकील के नाम लिखा था। इसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मंत्री सतेंद्र जैन नाम लेकर उसने काफी कुछ लिखा है। उसने केजरीवाल से पूछा कि अगर वह देश का सबसे बड़ा ठग है तो उसे राज्यसभा सीट का ऑफर क्यों दिया गया था। उसने यह भी आरोप लगाया था कि इसके उससे 50 करोड़ रुपए लिए गए थे। उसने आरोप लगाया कि जेल में उसे धमकाया जा रहा है। लेकिन वह किसी से डरने वाला नहीं है।

सुकेश ने लेटर में इस बात का जिक्र किया था कि अरविंद केजरीवाल ने उसे कारोबारियों को पार्टी में जोड़ने और उनसे 500 करोड़ रुपये इकट्ठा करने का लक्ष्य दिया था। साथ ही इतना कर लेने पर उसे कर्नाटक में पार्टी का बड़ा पद भी देने का झांसा दिया गया। सुकेश ने लेटर में बताया है कि साल 2016 में उसने हैदराबाद के होटल हयात में डिनर पार्टी आयोजित किया था। इस पार्टी में अरविंद केजरीवाल शामिल हुए थे। इसी समय उसने केजरीवाल को 50 करोड़ रुपये दिए थे। इस पार्टी में केजरीवाल के साथ सत्येंद्र जैन भी शामिल हुए थे। इस पैसे का लेनदेन कैलाश गहलोत के असोला फार्म पर किया गया था।

Share