Suvendu adhikari on TMC

Suvendu Adhikari का दावा – 9 अप्रैल को ही चुनाव आयोग ने दे दी थी जलपाईगुडी मयनागुड़ी में क्षतिग्रस्त घरों की क्षतिपूर्ति की अनुमति

बंगाल

Suvendu Adhikari ने सोशल मीडिया पर दावा किया है कि चुनाव आयोग ने 9 अप्रैल को ही तूफान में क्षतिग्रस्त हुए जलपाईगुडी और मयनागुड़ी के घरों को एक्स ग्रेसिया और घर बनाने के लिए राशि देने की अनुमति देने हुए उसे MCC से बाहर रखा था।

Suvendu Adhikari

Suvendu Adhikari ने लिखा आप कुछ लोगों को हर समय और सभी लोगों को कुछ समय के लिए मूर्ख बना सकते हैं, लेकिन आप सभी लोगों को हर समय मूर्ख नहीं बना सकते।

उन्होंने लिखा भारत के चुनाव आयोग ने 9 अप्रैल, 2024 को आदर्श आचार संहिता (एमसीसी) से पूर्व अनुग्रह और गृह निर्माण अनुदान (एच.बी. अनुदान) के भुगतान के लिए छूट प्रदान की।

यह संदेश पश्चिम बंगाल सरकार को 9 अप्रैल, 2024 को ही दे दिया गया था, ताकि मैनागुड़ी और जलपाईगुड़ी के लोग, जिन्होंने विनाशकारी बवंडर में अपने घर खो दिए थे, उन्हें जल्द से जल्द हाउस बिल्डिंग अनुदान प्राप्त हो सके।

उन्होंने आगे लिखा दुर्भाग्य से, पिशी-भाइपो चुनाव आयोग और केंद्र सरकार को बदनाम करने में व्यस्त हैं, जबकि प्रभावित लोगों को धनराशि पहले ही जारी की जा सकती थी।

Suvendu Adhikari ने आगे लिखा कि उन्होंने सोचा कि इस मुद्दे पर राजनीति करके लोगों को परेशान करना और फायदा उठाना बेहतर है।

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों जलपाईगुडी में आंधी से काफी घरों को नुकसान हुआ था। जिसके बाद चुनाव और mcc को लेकर कई बयान आए थे।

Share