Suvendu adhikari on TMC

Suvendu Adhikari का बयान, बोले – संगठन के काम में रुचि नहीं, हस्तक्षेप भी नहीं करता

बंगाल

Suvendu Adhikari ने विधानसभा उपचुनाव से पहले ऐसा बयान दिया है जिसे लेकर कयास लगने शुरू हो गए हैं। उन्होंने कहा कि न तो उन्हें संगठन के काम में बहुत रुचि है और ना ही संगठन में हस्तक्षेप करते हैं।

Suvendu Adhikari

केंद्रीय नेतृत्व ने लोकसभा चुनाव में 30 सीटों का लक्ष्य रखा था लेकिन बीजेपी उस लक्ष्य के करीब भी नहीं पहुंच पाई। जिसे लेकर पार्टी के प्रदेश नेतृत्व की भूमिका पर पहले ही सवाल उठ चुके हैं।

राज्य के विपक्षी नेता शुवेंदु अधिकारी ने इस बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि पार्टी के संगठन में उनकी कोई भूमिका नहीं थी।

शुवेंदु अधिकारी ने कहा, ”मुझे जहां भी प्रचार करने के लिए कहा जाता है, मैं वहां जाता हूं। व्यवस्था बनाना मेरा काम नहीं है।

उन्होंने कहा कि केवल मेरे जिले के पार्टी संगठन के नेताओं ने मेरी सलाह के साथ-साथ राज्य के दिशानिर्देशों का भी पालन किया। इसके अलावा मैं संगठनात्मक मामलों में कभी हस्तक्षेप नहीं करता। भविष्य में ऐसा करने का मेरा कोई इरादा नहीं है।

उल्लेखनीय है कि फिलहाल सुकांत मजूमदार बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने राज्य मंत्री पद की शपथ ली है।

ऐसे में बंगाल बीजेपी का प्रदेश अध्यक्ष कौन हो सकता है? जिसे लेकर कयासों का दौर जारी है। वहीं प्रदेश अध्यक्ष की रेस में शुवेंदु अधिकारी का नाम भी आगे हैं। इस बीच उनका ऐसा बयान कई सवाल खड़े करता है।

Share