TMC will Support AAP in Rajya Sabha

TMC will Support AAP in Rajya Sabha – अध्यादेश के खिलाफ तृणमूल करेगी “आप” का समर्थन – सीएम ममता बनर्जी

बंगाल कोलकाता

TMC will Support AAP in Rajya Sabha – दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सीएम ममता बनर्जी से आज मुलाकात की। मुलाकात के बाद साझा प्रेस कांफ्रेंस में सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि जनता के चुने हुए लोगों को काम करने नही दिया जा रहा है। हमें सुप्रीम कोर्ट पर भरोसा है सिर्फ वही देश बचा सकता है।

TMC will Support AAP in Rajya Sabha

उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अध्यादेश लाया गया है। मैं सभी से अपील करती हूं कि सब एक होकर राज्यसभा में इसे रोका जा सकता है। जन्होने कहा कि हम राज्यसभा में “आप” का समर्थन करेंगे और इस अध्यादेश का विरोध करेंगे।

दिल्ली सीएम केजरीवाल ने कहा कि 2015 में हमारी सरकार बनते ही केंद्र ने नोटिफिकेशन जारी कर हमारी पावर छीन ली। हमने 8 साल तक संघर्ष किया उसके बाद सुप्रीम कोर्ट का फैसला हमारे हक में आया। फैसले के बाद केंद्र ने अध्यादेश लाकर फैसला पलट दिया।

केजरीवाल ने कहा कि केंद्र सरकार विधायको की खरीद फरोख्त कर, ईडी सीबीआई से विधायको को डराकर तोड़ने का काम करी है। उन्होंने कहा कानून का गलत इस्तेमाल करके, राज्यपाल के द्वारा, अध्यादेश लाकर चुनी सरकार को काम करने से रोका जा रहा है।

केजरीवाल ने कहा कि हमने देखा कि कैसे बंगाल में भी राज्यपाल तंग करे हैं। केंद्र सरकार को बहुत अहंकार हो गया है। हमे इस अहंकारी सरकार को हटाना चाहिए। अगर राज्यसभा में अध्यादेश गिर जाता है तो 2024 का सेमीफाइनल होगा।

Share