ईडी – सीबीआई की निष्पक्षता को लेकर वार्ड 42 में तृणमूल का विरोध प्रदर्शन

कोलकाता

ईडी सीबीआई की निष्पक्षता को लेकर तृणमूल कांग्रेस के छात्र और युवा संगठन द्वारा बीते कल और आज रास्तों पर उतरकर पर्दर्शन किया गया।

इसी क्रम में आज वार्ड 42 में तृणमूल युवा कांग्रेस द्वारा ईडी सीबीआई के विरोध में जुलूस निकाला गया। वार्ड 42 तृणमूल युवा कांग्रेस अध्यक्ष दीपक निगनिया(लड्डू) के नेतृत्व पारख कोठी से शुरू होकर यह जुलूस विभिन्न जगहों से होकर चितपुर मोड़ पर पहुंचा। यहां पर पीएम मोदी का पुतला भी जलाया गया।

इस विरोध प्रदर्शन में वार्ड 42 तृणमूल पार्षद महेश शर्मा, वार्ड 42 तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अशोक ओझा, अनिला खान, अनिल मिश्रा, सुनील दीक्षित सहित कई कार्यकर्ता शामिल थे।

अशोक ओझा ने कहा कि राज्य में ईडी सीबीआई को सामने कर डराने की कोशिश की जा रही है लेकिन तृणमूल कांग्रेस डरने वाली नही है।

पार्षद महेश शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार सीपीएम के शासन में पुलिस को आगे कर तृणमूल को डराया जाता था उसी तरह से ईडी सीबीआई की कमान प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने अपने हाथों में ले ली है और अब तृणमूल कांग्रेस को डराया जा रहा है लेकिन तृणमूल डरने वाली नही है।

दीपक निगनिया ने कहा कि ईडी सीबीआई अगर निष्पक्ष काम करती तो सबसे पहले शुभेंदु अधिकारी पर कार्रवाई होती लेकिन ऐसा नही हो रहा है। सीबीआई ईडी निष्पक्ष काम नही कर रही है।

Share