Mamata Banerjee

CM Mamata Banerjee on BJP – भाजपा ने बंगाल में कहा था अबकी बार 200 पार, 2024 में 200 सीटें नही आएगी – सीएम ममता बनर्जी

कोलकाता

सीएम ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee on BJP) ने आज प्रेस कांफ्रेंस की। कांफ्रेंस की शुरुआत में उन्होंने पत्रकारों से जारी गर्मी में ज्यादा पानी पीने, ओआरएस पीने और सर ढकने की सलाह दी। आम जनता से भी उन्होंने 12 से 4 जरूरी न होने पर बाहर न निकलने की सलाह दी। साथ ही उन्होंने मास्क पहने को भी कहा।

बिना नाम लिए शुभेंदु अधिकारी के बयान पर नाराजगी जताई

सीएम ममता बनर्जी ने बिना नाम लिए शुभेंदु अधिकारी द्वारा दिए गए बयान पर नाराजगी जताई। उन्होने मीडिया से भी कहा कि मीडिया को क्रॉस चेक करना चाहिए था। उल्लेखनीय है कि शुभेंदु अधिकारी ने कहा था कि तृणमूल का नेशनल पार्टी स्टेटस जाने के बाद ममता बनर्जी ने अमित शाह को 4 बार फोन किया।

भाजपा कर रही है षड्यंत्र – सीएम

सीएम ने कहा कि भाजपा षड्यंत्र कर रही है। हमारे विधायकों को गिरफ्तार कर संख्या कम करना चाहती है। एजेंसियों को पीछे लगाकर, बीएसएफ सीआईएसएफ के साथ मिलकर षड्यंत्र कर रही है।

भाजपा ने देश के विकास के लिए कुछ नही किया

उन्होंने कहा कि देश के लोगो को पता चल गया है कि भाजपा ने देश के विकास के लिए कुछ नही किया, ना करेगी, न करना चाहती है। चुनाव आते ही एनआरसी, पुलवामा, नोटबन्दी कर देते हैं। सबसे बड़ी भ्रष्टाचारी पार्टी तो भाजपा ही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के कारण कई लोगों की नौकरी गई है। मैं कोर्ट की इज्जत करती हूँ लेकिन अगर कुछ भूल हुई है तो सुधार का मौका दीजिए किसीकी नौकरी क्यो लेनी है।

भाजपा फेक विडियो फैलाती है

सीएम ने बिना नाम लिए शुभेंदु अधिकारी के बारे में कहा कि वो तो खुद बड़ा डाकू है। मैं उसका नाम लेना नही चाहती। पहले बहुत कुछ उसके हाथ मे था बाद में मुझे पता चला कि क्या हुआ है। सीएम ने कहा कि भाजपा फेक विडियो फैलाती है। एडिट कर के वीडियो फैलाती है।

भाजपा सबको तंग करती है

उन्होंने कहा कि भाजपा सबको तंग करती है। एजेंसी लगाकर परेशान करती है। चुनाव आते ही जात पात कर के लड़ाना चाहती है। एनआरसी लाना चाहती है। सीएम ने नेशनल पार्टी स्टेटस पर कहा कि 2024 तक तो स्टेटस था ही पर चुनाव आयोग उनके हाथ मे है तो वो जो चाहे कर सकते हैं।

भाजपा ने बंगाल में कहा था अबकी बार 200 पार लेकिन 2024 में 200 नही आएगी

सीएम ने कहा कि भाजपा ने बंगाल में कहा था अबकी बार 200 पार लेकिन 2024 में 200 नही आएगी। कैसे आएगी? ईडी, सीबीआई चुनाव आयोग से आएगी? कौन से जादूगर के कारण 200 सीटें आएगी।

मुकुल रॉय बीजेपी विधायक हैं – सीएम

मुकुल रॉय बीजेपी विधायक हैं और कहीं आना जाना यह पूरी तरह से उन पर निर्भर है। आपको उनके बेटे सुभ्रांशु से पूछना चाहिए जिन्होंने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है जो बहुत गंभीर है। लेकिन यह एक बहुत छोटा मुद्दा है, हमें परवाह नहीं है।

Share