breaking news

हावड़ा – रामनवमी के जुलूस के दौरान हंगामा, भारी पुलिस बल तैनात

बंगाल

रामनवमी जुलूस के दौरान हावड़ा में तनाव पूर्ण स्थिति हो गई। स्थिति को संभालने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात है। रामनवमी की शोभायात्रा काजीपाड़ा से गुजरी तो हंगामा शुरू हो गया। तोड़फोड़, आगजनी हुई जिसके बाद मौके पर भारी पुलिस बल तैनात हुई और सड़क पर बेरिकेड्स लगाए गए। पुलिस मामले में आरोपियों की तलाश कर रही है।

मुझे खबर मिली है कि हावड़ा जुलूस में बुलडोजर चला था – सीएम

ममता बनर्जी ने घटना को लेकर धरना मंच से कहा कि जुलूस रामनवमी के लिए निर्धारित मार्ग पर जाने के बजाय अन्य रास्तों से निकला। शांतिपूर्ण रामनवमी का जुलूस हो, मैंने बार-बार कहा है। एक ओर अन्नपूर्णा पूजा तो दूसरी ओर रमजान चल रहा है। लेकिन बाहर से बदमाशो को लाकर परेशानी पैदा करने की कोशिश की गई है। जुलूस के लिए कोई रोक नहीं थी लेकिन तलवारें और बुलडोजर लेकर जुलूस करने की अनुमति किसने दी? मुझे खबर मिली है कि हावड़ा जुलूस में बुलडोजर चला था।’

हावड़ा शुरू से ही उनके निशाने पर था – सीएम

उन्होंने कहा कि सब जानबूझकर एक समुदाय को धक्का देने के लिए किया गया। आज की घटना के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हावड़ा शुरू से ही उनके निशाने पर है। हावड़ा, पार्क सर्कस और उत्तर बंगाल के इस्लामपुर चोपड़ा हमेशा उनके निशाने पर रहता हैं।

Share