breaking news

kanchanjunga Express Accident – कंचनजंघा एक्सप्रेस दुर्घटना में 5 की मौत, कई घायल

बंगाल

kanchanjunga Express Accident – पश्चिम बंगाल में आज सुबह बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है। न्यू जलपाईगुडी के रंगापानी स्टेशन के पास कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन को मालगाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी।

kanchanjunga Express Accident

टक्कर इतनी जोरदार थी कि कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन की पीछे की तीन बोगियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं। हादसे में 5 लोगों की मौत की खबर है वहीं 30 यात्रियों के घायल होने की सूचना है।

मौके पर तत्काल बचाव टीम पहुंची है। रेस्क्यू जारी है।हादसे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर लिखा, ‘ दार्जिलिंग जिले के फांसीदेवा से एक दुखद रेल दुर्घटना के बारे में जानकारी मिली स्तब्ध हूं।

उन्होंने लिखा कि हालांकि पूरी जानकारी का इंतजार है। कंचनजंगा एक्सप्रेस कथित तौर पर एक मालगाड़ी से टकरा गई है। बचाव दल और मेडिकल सहायता के लिए टीमें घटनास्थल पर भेजी गई हैं। डीएम और एसपी को भी मौके पर भेजा गया है। युद्धस्तर पर रेस्क्यू जारी है।

kanchanjunga Express Accident – केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने ट्वीट किया, “NFR जोन में दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना हुई, बचाव अभियान युद्ध स्तर पर चल रहा है।

रेलवे, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ निकट समन्वय में काम कर रहे हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।”

Share