breaking news

Mallikarjun Kharge On Adhir Ranjan Chowdhury – अधीर रंजन चौधरी निर्णय लेने वाले नहीं है, निर्णय लेने वाले हम हैं, अगर कोई फॉलो नहीं करता है तो वो बाहर जाएगा – मल्लिकार्जुन खरगे

बंगाल

Mallikarjun Kharge On Adhir Ranjan Chowdhury – मुंबई में इंडिया अलायंस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक सवाल के जवाब में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने एक बड़ा बयान दिया है।

Mallikarjun Kharge On Adhir Ranjan Chowdhury

Mallikarjun Kharge On Adhir Ranjan Chowdhury – उन्होंने कहा कि अधीर रंजन चौधरी निर्णय लेने वाले नहीं है, निर्णय हाई कमान लेगी।

दरअसल एक पत्रकार ने जब खरगे से पूछा कि ममता बनर्जी पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा है कि उन्हें ममता बनर्जी पर भरोसा नहीं है। इस पर खरगे ने कहा कि पहले तो ममता बनर्जी ने कहा कि वे बाहर से समर्थन करेंगी। बहुत सी पार्टियां ऐसा करती हैं।

उन्होंने आगे कहा कि हाल ही में उनका एक और बयान आया है कि अगर सरकार बनती है तो वे सत्ता में शामिल हो जाएंगी। ममता बनर्जी गठबंधन के साथ हैं, ये स्पष्ट है।

खरगे ने अधीर चौधरी वाले प्रश्न पर कहा कि अधीर रंजन चौधरी निर्णय लेने वाले नहीं हैं। निर्णय लेने वाले हम हैं, कांग्रेस पार्टी है, हाईकमान है।

उन्होंने आगे कहा कि हम जो तय करेंगे, उन्हें फॉलो करना होगा। अगर कोई फॉलो नहीं करता है तो वो बाहर जाएगा।

उल्लेखनीय है कि सीएम ममता बनर्जी ने हुगली की एक जनसभा में कहा था कि अगर इंडिया गुट की सरकार बनेगी तो वह बाहर से समर्थन देंगी।

इस पर अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि ममता बनर्जी पर भरोसा नहीं है। उन्होंने तो ममता बनर्जी को नितीश कुमार की तरह पलटी मारने वाला भी बता दिया था।

Share