किसी को भी इस्तेमाल करो और फेंक दो के चलन में शामिल नहीं होना चाहिए – केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी

देश

अपने बयानों से खबरों में रहने वाले सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने फिर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके कई मायने निकाले जाने लगे हैं।

उन्होंने कहा कि किसी को भी इस्तेमाल करो और फेंक दो के चलन में शामिल नहीं होना चाहिए। अगर आपने एक बार किसी का हाथ थामा है तो फिर अच्छे दिन हों या बुरे दिन, उसे लगातार थामे रखें। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उगते सूरज की पूजा न करें। 

रिचर्ड निक्सन का हवाला देते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि एक आदमी का अंत तब नहीं होता जब वह हारता है, लेकिन जब वह मैदान छोड़ देता है तब समाप्त हो जाता है। वह नागपुर में उद्यमियों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जो कोई भी व्यवसाय, समाज सेवा या राजनीति में है, उसके लिए इंसानी रिश्ते सबसे बड़ी ताकत हैं।

बता दें कि हाल ही में बीजेपी के नए संसदीय बोर्ड का गठन किया गया है। इसमें से केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को शामिल नहीं किया गया है। इसके बाद से ही विपक्षी दलों के नेता लगातार बीजेपी पर गडकरी और शिवराज पर उपेक्षा करने का आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में नितिन गडकरी का ये बयान सामने आया है।  

Share