Pitch to get rich

Pitch to Get Rich – पिच टू गेट रिच ने सिटी ऑफ जॉय में “मेन इन ब्लैक” एक्टिवेशन ने मचाया धमाल

कोलकाता

Pitch to Get Rich – भारत के पहले फैशन एंटरप्रेन्योरशिप रियलिटी शो “पिच टू गेट रिच” ने पूरे कोलकाता में अपने प्री-लॉन्च “मेन इन ब्लैक” सिटी एक्टिवेशन शुरू किया।

Pitch to Get Rich

इस कैंपेन ने एक शानदार नज़ारा पेश किया, जिसमें 40 से ज़्यादा लोग शार्प ब्लैक सूट पहने और पिच टू गेट रिच के लिए गोल्ड ब्रीफ़केस लिए कोलकाता की मशहूर जगहों पर दिखे।

कोलकाता में “मेन इन ब्लैक” एक्टिवेशन स्थलो में कोलकाता के प्रसिद्ध स्थल केसी दास, एस्प्लेनेड ट्राम डिपो, हाथी बागान मार्केट, फोरम मॉल, विक्टोरिया मेमोरियल, कैमक स्ट्रीट, पार्क स्ट्रीट और हाई कोर्ट एरिया जैसे शहर के खास लैंडमार्क शामिल थे।

इस हाई-एनर्जी एक्टिविटी ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित  किया, जिससे आने वाले शो को लेकर लोगों में भरी उत्सुकता देखी जा रही है, साथ हीं सोशल मीडिया पर भी इसकी काफी चर्चा हो रही है।

फैशन एंटरप्रेन्योर फंड के फाउंडर और पिच टू गेट रिच में क्रिएटिवीटी का जौहर दिखाने वाले संजय निगम ने कहा, इस एक्टिवेशन शो का मुख्य आइडिया, पावर, एम्बिशन और मौके को दिखाता है।

ब्रीफ़केस उस मौके को दिखाता है जो हर किसी के पास होता है, लेकिन कुछ ही लोग जानते हैं कि इसे कैसे अनलॉक किया जाए।

इस एक्साइटमेंट को और बढ़ाते हुए कोलकाता और मुंबई के एक्टिवेशन्स ने पिच टू गेट रिच और दुनिया भर में मशहूर डायमंड मर्चेंट और यूएचएनआई इन्वेस्टर  गोलूभाई बडालिया के बीच एक कोलेबोरेशन को भी मार्क किया है, क्योंकि इसके जरिए वे फैशन, इन्वेस्टमेंट और एंटरटेनमेंट की दुनिया में कदम रख रहे हैं।

गोलूभाई बडालिया, जो डायमंड ग्रेडिंग, सोर्सिंग और डिज़ाइन में अपनी एक्सपर्टीज़ और इक्विटी, प्री-REITs, AIFs और प्री-IPO वेंचर्स में अपने डायवर्सिफाइड इन्वेस्टमेंट पोर्टफोलियो के लिए जाने जाते हैं, पिच टू गेट रिच में बेजोड़ क्रेडिबिलिटी और विज़न लाने वाले एक मुख्य इन्वेस्टर के तौर पर इस प्लेटफॉर्म से जुड़े हैं।

Pitch to Get Rich भारत के उभरते हुए फैशन एंटरप्रेन्योर्स को टॉप इन्वेस्टर्स और फैशन आइकॉन्स के सामने अपने बिज़नेस आइडिया पिच करने का ज़िंदगी में एक बार मिलने वाला मौका देता है।

इस शो में अक्षय कुमार, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, मनीष मल्होत्रा ​​और इन्वेस्टर्स का एक पैनल शामिल है जो 40 करोड़ की फंडिंग के लिए फैशन-लेड बिज़नेस को इवैल्यूएट कर रहा है।

Pitch to Get Rich – इस शो का पहला प्री-प्रीमियर  दिवाली के दिन 20 अक्टूबर को जिओ हॉटस्टार पर लॉन्च किया गया।

Share from here