Pm modi in chittorgarh

PM Modi in Chittorgarh – उदयपुर की घटना, पेपर लीक, सरकार की योजनाओं सहित कई मुद्दों पर पीएम का कांग्रेस पर हमला

राजस्थान
  • पीएम मोदी ने किए सांवलिया सेठ के दर्शन – PM Modi in Chittorgarh
  • कांग्रेस ने किया राजस्थान की साख को तबाह – पीएम
  • कांग्रेस ने झूठ बोलकर सरकार बना ली पर चला नही पाई – पीएम
  • राजस्थान में सरकार की विदाई का काउंंटडाउन शुरू
  • पेपर लीक पर नौजवानों को दिया भरोसा, भविष्य से खिलवाड़ करने वालों का हिसाब पाताल में भी होगा
  • उदयपुर की घटना का भी किया जिक्र

PM Modi in Chittorgarh – राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री सात दिन में दूसरी बार राजस्थान आए हैं। चित्तौड़गढ़ में पीएम मोदी ने पहले सांवलिया सेठ के दर्शन किए और इसके बाद जनता को संबोधित किया।

इस चुनाव में हमारा सिर्फ एक ही चेहरा है कमल – CM face of bjp in Rajasthan

पीएम मोदी ने इस दौरान बड़ी बात कही कि इस चुनाव में हमारा सिर्फ एक ही चेहरा है कमल। कमल को ही भारी बहुमत से जिताना है और हम इस कलम के नेतृत्व में राजस्थान का भाग्य तेज गति से आगे बढ़ाएंगे। हमारी उम्मीद कमल है, हमारा उम्मीदवार कमल है, हम कमल खिलाएंगे भाजपा को जिताएंगे।

उल्लेखनीय है कि राजस्थान भाजपा मे नेतृत्व को लेकर गुटबाजी और अंदरूनी कलह देखने को मिली है। सीएम पद को लेकर कई दावेदार भी है इस बीच पीएम का यह बयान अपने आप मे संदेश देने वाला है।

PM attacks on Congress

पीएम ने सभा मे कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि क्या जनता ने ऐसे राजस्थान के लिए कांग्रेस को वोट दिया था। राजस्थान की संस्कृति यहां की विरासत पर गर्व करने की है, लेकिन पांच साल की कांग्रेस सरकार ने राजस्थान की साख को तबाह कर दिया है।

मुख्यमंत्री गहलोत बैठते-उठते, सोते-जागते मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने में लगे रहे – PM Modi in Rajasthan

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने झूठ बाेलकर सरकार जरूर बना ली, लेकिन चला नहीं पाई। मुख्यमंत्री गहलोत बैठते-उठते, सोते-जागते मुख्यमंत्री की कुर्सी बचाने में लगे रहे और आधी कांग्रेस उन्हें कुर्सी से हटाने में लगी रही, लेकिन लूट मचाने के मामले में पूरी कांग्रेस एक रही।

राजस्थान में सरकार की विदाई का काउंंटडाउन शुरू – PM Modi in chittorgarh

पीएम ने कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पता है कि राजस्थान में सरकार की विदाई का काउंंटडाउन शुरू हो चुका है। दिल्ली में बैठे लोगों को भले ही भरोसा न हो, लेकिन गहलोतजी को पता है कि सरकार जा रही है।

गहलोत जी ने पराजय स्वीकार ली – PM Modi in chittorgarh

पीएम ने कहा कि इसीलिए वे आग्रह कर रहे हैं कि भाजपा सरकार बनने के बाद उनकी योजनाओं को बंद न किया जाए। गहलोतजी का धन्यवाद, क्योंकि आपने पराजय स्वीकार कर ली।

जनहित की योजनाओं को भाजपा सरकार और अच्छा व बेहतर बनाने का प्रयास करेगी – Pm Modi in Chittorgarh

उन्होंने आगे कहा कि आपने ईमानदारी से स्वीकार कर लिया है, तो मोदी आपसे अनेक गुना ईमानदार है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि आपकी शुरू की गई जनहित की योजनाओं को भाजपा सरकार और अच्छा व बेहतर बनाने का प्रयास करेगी।

उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी है कि जिन्होंने पैसा लूटा, भ्रष्टाचार किया, गरीबों को परेशान किया है, उनके खिलाफ कार्रवाई जरूर होगी।

पेपर लीक पर नौजवानों को दिया भरोसा, भविष्य से खिलवाड़ करने वालों का हिसाब पाताल में भी होगा

पेपर लीक पर बोलते हुए पीएम ने कहा कि मैं नौजवानों को भरोसा दिलाता हूं कि उनके भविष्य से खिलवाड़ करने वालों का हिसाब पाताल में भी होगा। उनके खिलाफ कार्रवाई होगी।

कांग्रेस को जब भी यह लगता है कि वह चुनाव हारने वाली है तो झूठी घोषणा करने लगती है – PM Modi in Chittorgarh

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जब भी यह लगता है कि वह चुनाव हारने वाली है तो झूठी घोषणा करने लगती है। सरकारी खजाने से प्रचार करती है। राजस्थान में भी यही प्रयास कर रही है।

पीएम ने कहा कि यदि उन्हें इतनी चिंता थी तो बीते पांच साल में कहां थे, वे सिर्फ कुर्सी बचा रहे थे। गरीब परिवार की चिंता दूर करने की गारंटी सिर्फ मोदी पूरा करता है।

पीएम ने उदयपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि राजस्थान में कपड़े सिलाने के बहाने आकर हत्या कर वीडियो वायरल कर देते हैं और कांग्रेस सरकार उसमें भी वोट बैंक की राजनीति करती है। पीएम ने भीलवाड़ा, जयपुर, सीकर की घटनाओं का जिक्र भी किया।

Share