PM Modi in Gujarat

PM Modi in Gujarat – PM मोदी का गुजरात दौरा, करोड़ों की देंगे सौगात

गुजरात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात (PM Modi in Gujarat) के दौरे पर पहुंचेंगे। इस दौरे में पीएम तीन बड़े सार्वजनिक कार्यक्रमों में पहुचेंगे।

PM Modi in Gujarat

शाम को अहमदाबाद के सरदार वल्लभभाई पटेल हवाई अड्‌डे पर मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल पीएम का स्वागत करेंगे। इसके बाद 7 बजे के करीब प्रदेश महिला बीजेपी की ओर से पीएम मोदी का स्वागत किया जाएगा।

इसके बाद पीएम मोदी गांधीनगर स्थित राजभव में रात्रि विश्राम करेंगे। वह वहां पर सरकार और संगठन से जुड़े लोगों से मुलाकात भी करेंगे।

27 सितंबर की सुबह प्रधानमंत्री अहमदाबाद स्थिति साइंस सिटी में वाइब्रेंट गुजरात समिट के 20 साल पूरे होने पर रखे गए समिट और सक्सेस कार्यक्रम में पहुचेंगे।

इसके बाद पीएम मोदी अहमदाबाद से छोटा उदेपुर जिले में आने वाले बोडेली के लिए निकलेंगे और वहां पर पहुंचकर राज्य सरकार के कार्यक्रम में आदिवासी बहुल इस जिले को 5,200 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे।

‘मिशन स्कूल ऑफ एक्सीलेंस’ कार्यक्रम के तहत 4,500 करोड़ रुपये से अधिक की कई परियोजनाओं की पीएम आधारशिला भी रखेंगे। वह अपनी यात्रा के दौरान ‘विद्या समीक्षा केंद्र 2.0’ परियोजना की आधारशिला भी रखेंगे।

Share