West Bengal Going to Be Best Performing State in LS Polls PM Modi

PM Modi in Malda – घोटाले टीएमसी करती है और भुगतना बंगाल की जनता को पड़ता है, 26000 परिवारों की रोजी रोटी चली गई – पीएम मोदी

बंगाल

PM Modi in Malda – पीएम मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के मालदा में सभा की। उन्होंने कहा कि पहले चरण में टीएमसी कांग्रेस जैसे दल पस्त हो गए थे वे दूसरे चरण में ध्वस्त हो जाएंगे।

PM Modi in Malda

पीएम ने कहा कि एक समय था कि बंगाल पूरे देश के विकास का नेतृत्व करता था लेकिन लेफ्ट टीएमसी वालों ने बंगाल की महानता को चोट पहुंचाई है।

उन्होंने कहा कि टीएमसी के राज में बंगाल में एक ही चीज चलती है हजारों करोड़ के घोटाले। पीएम ने शारदा, रोज वेली, पशु तस्करी, नगर पालिका नियुक्ति, राशन घोटाला आदि का जिक्र किया।

पीएम ने कहा कि घोटाले टीएमसी करती है और भुगतना बंगाल की जनता को पड़ता है। उन्होंने कहा कि ऐसा कोई काम नहीं जो बंगाल में बिना कट के होता।

पीएम ने कहा कि टीएमसी ने युवाओं के भविष्य के साथ लगातार खिलवाड़ किया है। उन्होंने कहा कि टीएमसी ने इतना बड़ा शिक्षा घोटाला किया कि 26000 परिवारों की रोजी-रोटी चली गई।

कर्ज लेकर पैसे जो टीएमसी वालों को दिए गए वो भी उन गरीब परिवारों के ऊपर मंढ गया। जबकि भाजपा केंद्र में पारदर्शिता के साथ नौकरी देती है।

PM Modi in Malda – पीएम ने कहा कि टीएमसी ने बंगाल में युवाओं के विकास के सारे दरवाजे बंद कर दिए। उन्होंने कहा कि टीएमसी जैसे भ्रष्ट पार्टी के होते हुए भी केंद्र की सरकार बंगाल के विकास के लिए काम कर रही है।

PM Modi in Malda – उन्होंने कहा कि जो भी पैसे मैं बंगाल के विकास के लिए भेजता हु वो टीएमसी के नेता मंत्री कहा जाते हैं।

PM Modi in Malda – पीएम ने कहा कि माँ, माटी मानुष की बात कर के सत्ता में आई टीएमसी ने महिलाओं के साथ विश्वासघात किया है।

टीएमसी ने तीन तलाक का विरोध किया, सन्देशखाली के आरोपियों को बचाना की कोशिश की। पीएम ने कांग्रेस के संपत्ति सर्वे के बारे में कहा कि कांग्रेस चाहती है कि आपकी संपत्ति का हिस्सा खुद के वोट बैंक को दे दे और टीएमसी मौन रहकर इसका समर्थन कर रही है।

Share