PM Modi Jalpaiguri

PM Modi Jalpaiguri – पीएम ने टीएमसी को बताया कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी, कहा – 4 जून के बाद ……

बंगाल

PM Modi Jalpaiguri – पीएम मोदी ने आज पश्चिम बंगाल के जलपाईगुडी में सभा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये सिर्फ एक लोकसभा सीट का चुनाव नही है मजबूत सरकार चुनने का चुनाव है।

PM Modi Jalpaiguri

पीएम ने कहा कि केंद्र की योजनाओं को भ्रष्ट, गरीब, sc/st विरोधी टीएमसी सरकार लागू नही होने देती है। टीएमसी के छोटे से छोटे नेता बंगलो में रहते हैं लेकिन यहां के चाय श्रमिकों को कोई नही देखता।

पीएम ने कहा कि एक एक बूथ से टीएमसी की जमानत जब्त होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि टीएमसी चाहती है कि उनके भ्रष्ट और तोलाबाज नेताओं को आतंक का लाइसेंस मिले।

पीएम ने कहा कि बंगाल में एजेंसियों पर तृणमूल हमला करवाती है। पीएम ने कहा की टीएमसी कानून और संविधान को कुचलने वाली पार्टी है।

उन्होंने कहा कि मैं 24×7 2047 के लिए काम कर रहा हूँ। पीएम ने कहा कि जितनी मजबूत केंद्र सरकार होगी उतना मजबूत दुनिया का भारत पर भरोसा होगा।

पीएम ने कहा कि केंद्र सरकार की गरीब कल्याण योजनाओं पर टीएमसी ब्रेक लगाना चाहती है। पीएम ने कहा कि मैं लाभार्थियों को सीधे खाते में पैसा देना चाहता हूँ। टीएमसी चाहती है की पहले उनके पास पैसे जाए।

पीएम ने कहा कि घोटाला करने वालो को सजा मिलेगी। उन्होंने ईडी द्वारा जब्त 3 हजार करोड़ रूपये की बात की और कहा कि जिन्होंने पैसे दिए उन्हें वापस लौटाने की सलाह ले रहा हूँ।

टीएमसी, वाम और कांग्रेस पर हमलावर होते हुए पीएम ने तीनों को चट्टे बट्टे का साथी बताया। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए इंडी गठबंधन बना है।

PM Modi Jalpaiguri – पीएम ने कहा कि 4 जून के बाद भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कार्रवाई और भी तेज होने वाली है।

Share