aditya L1 pm modi congratulate

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज करेंगे हरियाणा और पंजाब का दौरा, बड़े अस्पताल की देंगे सौगात

पंजाब हरियाणा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज हरियाणा और पंजाब के दौरे पर रहेंगे। अपने इस दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी दोनों राज्यों को स्वास्थ्य के क्षेत्र में बड़ी सौगात देंगे। प्रधानमंत्री हरियाणा के फरीदाबाद में ‘अमृता अस्पताल’ और उसके बाद पंजाब के मोहाली में ‘होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र’ का उद्घाटन करेंगे।

सबसे पहले प्रधानमंत्री हरियाणा के फरीदाबाद जाएंगे। यहां 2,600 बिस्तरों वाले अमृता अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद मोहाली में अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। बताया जा रहा है कि टाटा मेमोरियल सेंटर ने इस अस्पताल को 660 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित किया है। 

इस दौरान पंजाब पुलिस ने पीएम नरेंद्र मोदी की मोहाली यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। आतंकी खतरे की चेतावनी के बीच मोहाली में आयोजन स्थल के चारों तरफ 2 किलोमीटर का क्षेत्र सील कर दिया गया है। जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है.

जनसभा को करेंगे संबोधित 
 मोहाली में इस अस्पताल के बाद पीएम एक जनसभा को संबोधित करेंगे। इस दौरान वे पंजाब को कुछ अन्य सौगात भी दे सकते हैं। बता दें कि पंजाब के फिरोजपुर की घटना और पंजाब में सत्ता परिवर्तन के बाद प्रधानमंत्री का यह पहला दौरा है।

Share