Shree Jain Vidyalaya कोलकाता में एनसीसी उद्घाटन समारोह का सफल आयोजन

कोलकाता

सनलाइट,कोलकाता। Shree Jain Vidyalaya प्रांगण में राष्ट्रीय कैडेट कोर के उद्घाटन समारोह का सफल आयोजन किया गया।

Shree Jain Vidyalaya

कार्यक्रम की अध्यक्षता मुख्य अतिथि ऑफिसर कमांडिंग एक बंगाल आर्टिलरी बटालियन कर्नल प्रबल मुखर्जी ने की।

विशिष्ट अतिथि के रूप में श्री श्वेतांबर स्थानकवासी जैन सभा के ट्रस्टी रिधकरण बोथरा उपस्थित रहे।  Shree Jain Vidyalaya के प्रबंध समिति के सचिव मनोज बोथरा ने स्वागत भाषण प्रस्तुत किया।

सभा के अध्यक्ष कर्नल मुखर्जी ने एनसीसी और सेना की राष्ट्र निर्माण में भूमिका से विद्यार्थियों को अवगत कराया तथा छात्रों को समाज और राष्ट्र निर्माण के लिए कृतसंकल्पित रहने का संदेश दिया।

श्री श्वेतांबर स्थानकवासी जैन सभा के ट्रस्टी और सभा के विशिष्ट अतिथि बोथरा ने बच्चों को सभा और विद्यालय के पुनीत कार्यों से अवगत कराते हुए सामाजिक दायित्वों के निर्वहन की प्रेरणा दी।

विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष विनोद कांकरिया ने विद्यालय के गौरवशाली अतीत दिव्मान वर्तमान को रेखांकित करते हुए कर्नल मुखर्जी से यह अनुरोध किया कि वे एनसीसी कैडरों की संख्या 25 से बढ़ाकर 50 करने की अनुकंपा करें।

कार्यक्रम के अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य संजय कुमार पांडेय ने उपस्थित गणमान्य व्यक्तियों शिक्षण एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारियों के प्रति धन्यवाद ज्ञापन किया।

सभा का संचालन सुमिता कौशिक ने किया। कार्यक्रम का समापन ब्रजो सुंदर चक्रवर्ती तथा तनुश्री चटर्जी के नेतृत्व में राष्ट्रगान के साथ हुआ।

Share