Loksabha election Voting

Election Update – चौथे चरण में बंगाल में जगह जगह अशांति, कहीं बमबारी तो कहीं मारपीट

बंगाल

Election Update – चौथे चरण के चुनाव में पश्चिम बंगाल अपनी पुरानी स्थिति में लौटता दिख रहा है। सुबह से ही विभिन्न स्थानों पर मारपीट, धमकी, डराने, एजेंट को न बैठने देना जैसी घटनाएं सामने आ रही है।

Election Update

इससे पहले कल रात केतुग्राम में तृणमूल कर्मी की हत्या भी हुई है। इसके अलावा बोलपुर लोकसभा के नानूर विधानसभा क्षेत्र के पेंगा प्राइमरी स्कूल में स्थिति तनावपूर्ण हुई है।

तृणमूल कार्यकर्ताओं पर छप्पा वोट, मतदाताओं को पीटने, बूथ से भाजपा एजेंटों को बाहर निकालने, बूथ परिसर के आसपास हथियार ले जाने का आरोप लगाया गया है।

सिउरी नगर पालिका के वार्ड नंबर 18 के इलाके में बीजेपी के कैम्प ऑफिस में तोड़ फोड़ का आरोप तृणमूल पर लगा है। जिसे तृणमूल ने अस्वीकार किया है।

मतदान से एक रात पहले रानीगंज के न्यू एगरा में भाजपा कार्यकर्ता की पिटाई का आरोप तृणमूल पर लगा है। बीजेपी की पार्टी का झंडा हटाने का भी आरोप है।

नदिया के नकाशीपारा में रविवार रात से बमबारी की शिकायतें आ रही है। बिलकुमारी ग्राम पंचायत के दफादरपारा इलाके में हजरत मंडल नाम के एक शख्स हाल ही में तृणमूल छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए है। उनके घर को निशाना बनाकर बमबारी का आरोप है।

Share