kolkata police stf bhakt banshi jha honey trap

पाकिस्तानी एजेंट के Honey trap में फंसा बिहार का युवक Kolkata Police STF ने किया गिरफ्तार

कोलकाता

Kolkata Police STF ने पाकिस्तान को गुप्त सूचना भेजने के आरोप में बिहार के दरभंगा का रहने वाला bhakt banshi jha को गिरफ्तार कर लिया है। वह युवक Honey trap का शिकार है। उसकी दोस्ती फेसबुक पर एक पाकिस्तानी युवती आरुषि के साथ हुई फिर उससे प्यार हो गया।

वह लगातार आरुषि के साथ वाट्सऐप पर गुप्त सूचना की फोटो और वीडियो शेयर कर रहा था, क्योंकि आरुषि ने उससे कहा था कि उसकी बहन एक डिफेंस जर्नलिस्ट है और उसे कुछ वीडियो और फोटो की जरूरत है।

Kolkata Police STF ने किया गिरफ्तार

इसी बीच सैन्य खुफिया विभाग को इसकी भनक लग गई और उसने उस पर नजर रखनी शुरू की। जब सैन्य खुफिया विभाग ने उस पर नजर रखनी शुरू की, तो पता चला कि भक्त बंशी झा पाकिस्तानी खुफिया विभाग के एजेंट का हनीट्रैप बन गया है।

भक्त बंशी झा का दिल्ली से कोलकाता ट्रांसफर हो गया था और वह फिलहाल कोलकाता में रह रहा था, लेकिन कोलकाता में रहते हुए भी उसका संपर्क पाकिस्तानी दोस्त आरुषि से बना हुआ था। वह उससे लगातार वीडियो और ऑडियो कॉल और मैसेज से संपर्क में था।

सैन्य खुफिया विभाग ने कोलकाता पुलिस एसटीएफ को पूरी जानकारी दी। कोलकाता पुलिस एसटीएफ ने उसे अपने कार्यालय में बुलाया और उससे पूछताछ की। उसके मोबाइल से फोटो, वीडियो और मैसेजे जब्त किये गये, तो सारी सच्चाई सामने आ गई और कोलकाता पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Share