breaking news

Lake Avenue Robbery Attempt – लेक एवेन्यू में डकैती की कोशिश, चली गोली, 3 गिरफ्तार

कोलकाता

Lake Avenue Robbery Attempt – टालीगंज थाना क्षेत्र के लेक एवेन्यू में गोली चलने की घटना घटी है जिसके बाद इलाके के लोगों में डर का माहौल है।

Lake Avenue Robbery Attempt

इलाके के एक बहुमंजिला इमारत में घटना घटी। जहाँ एक फ्लैट में डकैती की कोशिश की गई लेकिन जैसे ही फ्लैट के निवासियों ने चिल्लाया और आस पास के अन्य निवासी सतर्क हो गए तो स्थिति प्रतिकूल देख लुटेरे भाग गये।

हालांकि, रास्ते में उन्होंने कथित तौर पर शून्य पर 1 राउंड फायरिंग की। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

बुजुर्ग दंपत्ति देबाशीष डे (65 वर्ष) और उनकी पत्नी पूनम डे (59 वर्ष) लेक एवेन्यू में एक इमारत की नौवीं मंजिल पर रहते हैं।

देबाशीष पेशे से एक बिजनेसमैन हैं। पता चला कि झारखंड के गिरिडीह का रहने वाला संजय जो पिछले 5 साल से उस ऊंची इमारत में सफाईकर्मी का काम कर रहा था।

रोज की तरह कल शाम करीब साढ़े छह बजे वह अपार्टमेंट में दाखिल हुआ। उसके साथ दो अन्य युवक भी थे। वह अपना परिचय अपने दोस्त के रूप में देता है। फिर वह सीधे नौवी मंजिल के उस फ्लैट की कॉलिंग बेल बजाता है और मालीक का नाम पुकारता है।

परिचित चेहरा देखकर देवाशीष ने दरवाज़ा खोला। दरवाजा खुलते ही संजय और बाकी दोनों घर में घुस गए। फ्लैट में लूटपाट की कोशिश की गई।

Lake Avenue Robbery Attempt – पूनम डे घबराकर चिल्ला उठीं। उसकी चीख नीचे कई फ्लैटों में रहने वालों के कानों तक पहुंची। कुछ निवासियों ने ऊपर चढ़ने की कोशिश की। तभी तीन लोग भाग गये।

निवासियों ने आरोप लगाया कि भागने का रास्ता साफ करने के लिए उन्होंने 1 राउंड फायरिंग की। लालबाजार की गुंडा दमन शाखा ने अलग-अलग स्थानों पर तलाशी कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

Share