pm modi on sanatan dharm

PM Modi on Sanatan – घमंडिया गठबंधन की रणनीति भारत की संस्कृति पर हमला, सनातन को खत्म करना है

देश मध्य प्रदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज मध्य प्रदेश को करोड़ों की सौगात दी है। बीना में पेट्रोकेमिकल प्रोजेक्ट का शिलान्यास किया। इस मौके पर पीएम मोदी ने INDIA गठबंधन पर हमला बोलते हुए कहा कि घमंडिया गठबंधन सनातन (PM Modi on Sanatan) को समाप्त करना चाहता है, हर देशवासी को उनसे सतर्क रहने की जरूरत है।

कुछ ऐसे दल भी है जो देश समाज को विभाजित करने में जुटे हैं – PM Modi on Sanatan

पीएम ने कहा कि एक तरफ आज का भारत दुनिया को जोड़ने का सामर्थ्य दिखा रहा है दुनिया के मंचों पर आज का भारत विश्वमित्र के रूप में सामने आ रहा है। वहीँ दूसरी तरफ कुछ ऐसे दल भी है जो देश समाज को विभाजित करने में जुटे हैं। पीएम ने कहा कि इन लोगों ने गठबंधन बनाया है जिसे कुछ लोग घमंडिया गठबंधन भी बोलते है। इनका ना तो नेता तय है और नेतृत्व पर भी भ्रम है।

गठबंधन की रणनीति भारत की संस्कृति पर हमला करने की है – PM Modi on Sanatan

इन्होने मुंबई की अपनी मींटिंग में रणनीति बना ली है जो भारत की संस्कृति पर हमला करने की है। भारतियों की आस्था पर हमला करने की है। पीएम ने कहा कि जिन विचार सनातन परम्परा ने हजार वर्षों से भारत को जोड़े रखा है उसे ख़त्म करना इनका उद्देश्य है।

जिस सनातन की ताकत से देश के लिए फांसी पाने वालों ने कहा कि अगला जन्म इसी धरती पर हो उसी सनातन को यह गठबंधन खत्म करना चाहता है – pm modi on sanatan

पीएम ने कहा कि जिस सनातन से प्रेरित होकर अहिल्या बाई होल्कर ने देश के कौन कौन में सामजिक कार्य किए नारी उत्थान का काम किया यह सनातन समाप्त करने का आया है। पीएम ने कहा कि जिस रानी लक्ष्मी बाई ने सनातन से प्रेरित होकर अंग्रेजो को ललकारा, जिस सनातन को गाँधी जी ने जीवन पर्यन्त माना, जिस सनातन से विवेकानंद ने समाज को जागरूक किया, जिस सनातन की ताकत से देश के लिए फांसी पाने वालों ने कहा कि अगला जन्म इसी धरती पर हो उसी सनातन को यह गठबंधन खत्म करना चाहता है।

ये सनातन को मिटाकर 1 हजार साल की गुलामी में धकेलना चाहते हैं

पीएम ने कहा कि ये लोग सनातन परंपरा को खत्म करना चाहते हैं। ये सनातन को मिटाकर 1 हजार साल की गुलामी में धकेलना चाहते हैं। मगर एकजुटता से इनके मंसूबों को नाकाम करना है।

Share