PM Modi Road Show Varanasi – पटना के गुरुद्वारे में माथा टेकने से लेकर वाराणसी में रोड शो तक, ये है पीएम मोदी का कार्यक्रम

उत्तर प्रदेश

PM Modi Road Show Varanasi – वाराणसी में सातवें चरण में एक जून को मतदान होने हैं। यहां से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार चुनावी मैदान में हैं।

PM Modi Road Show Varanasi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को वाराणसी में रोड शो करेंगे और अगले दिन यानी 14 मई को पीएम मोदी नामांकन दाखिल करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 13 मई और 14 मई के कार्यक्रम के अनुसार पीएम सोमवार 10 बजे पटना में एक गुरुद्वारा में माथा टेकेंगे। इसके बाद पीएम चुनावी प्रचार करेंगे।हाजीपुर में 10:30 बजे, मुजफ्फरपुर में 12 बजे और सारण में 2:30 बजे रोड शो करेंगे।

बिहार में रोड शो करने के बाद पीएम शाम को वाराणसी पहुंचेंगे और यहां पर एक रोड शो करेंगे। इस दौरान उनके साथ बीजेपी के कई नेता भी मौजूद होंगे।

अगले दिन मंगलवार को पीएम मोदी सुबह अस्सी घाट जाएंगे। सवा दस बजे काल भैरव मंदिर में दर्शन करेंगे। इसके बाद सुबह 11:40 पर नामांकन पत्र भरेंगे।

नामांकन भरने के बाद 12 बजे पीएम मोदी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे और उसके बाद झारखंड के दौरे पर निकल जाएंगे।

PM Modi Road Show Varanasi – वाराणसी में पीएम मोदी के रोड शो को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। सुरक्षा-व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम के साथ ही रोड शो के भव्य स्वागत की तैयारी है।

वाराणसी लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय मैदान में हैं। वे 2014 और 2019 लोकसभा चुनाव में भी मोदी के खिलाफ कांग्रेस उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ चुके हैं और तीसरे स्थान पर रहे थे।

Share