West Bengal Going to Be Best Performing State in LS Polls PM Modi

PM Modi To Meditate At Kanyakumari – पीएम मोदी लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण से पहले कन्याकुमारी में लगा सकते हैं ध्यान, यहीं पर स्वामी विवेकानंद ने भी लगाया था ध्यान

देश

PM Modi To Meditate At Kanyakumari – लोकसभा चुनाव के सातवें और अंतिम चरण की सीटों के लिए चुनाव प्रचार थमने के बाद तमिलनाडु जा सकते हैं।

PM Modi To Meditate At Kanyakumari

पीएम मोदी कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद रॉक मेमोरियल पहुंच ध्यान कर सकते हैं। सूत्रों की मानें तो चुनाव प्रचार थमने के बाद पीएम मोदी के 30 मई की ही रात तमिलनाडु के कन्याकुमारी पहुंचने का कार्यक्रम है।

जानकारी के मुताबिक 31 मई को पूरे दिन पीएम मोदी रॉक मेमोरियल पहुंच ध्यान कर सकते हैं। हालांकि, पीएम मोदी का 31 मई और 1 जून का आधिकारिक कार्यक्रम अभी जारी नहीं किया गया है।

पीएम मोदी 2019 के लोकसभा चुनाव में भी अंतिम चरण की सीटों के लिए चुनाव प्रचार थमने के बाद ध्यान लगाने चले गए थे। तब पीएम मोदी केदारनाथ गए थे।

PM Modi To Meditate At Kanyakumari – पीएम मोदी ने केदारनाथ पहुंच रूद्र गुफा में ध्यान किया था। इस बार पीएम मोदी कन्याकुमारी स्थित विवेकानंद रॉक मेमोरियल जा रहे हैं।

स्वामी विवेकानंद 1893 में विश्व धर्म सभा में शामिल होने के लिए अमेरिका के शिकागो गए थे।यहीं पर उन्होंने वो भाषण दिया था, जिसकी गूंज पूरी दुनिया में सुनाई दी।

कहा जाता है कि उस यात्रा से पहले उन्होंने कन्याकुमारी का दौरा किया था। यहां पर समुद्र के किनारे से लगभग 500 मीटर दूर पानी के बीच में उन्हें एक विशाल शिला दिखी वो तैरकर वहां पहुंचे और ध्यान मग्न हो गए थे।

Share