Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani – जानें 4 दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मनोरंजन

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फिल्म Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फैमिली ड्रामा और रोमांस से भरपूर ये कहानी दर्शकों के लिए फुल एंटरटेनिंग फिल्म साबित हो रही है। रणवीर सिंह,आलिया भट्ट,धर्मेंद्र,शबाना आजमी और जया बच्चन जैसे कलाकारों से सजी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पिछले हफ्ते रिलीज हुई।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

रॉकी और रानी ने पहले सोमवार शानदार कमाई करते हुए 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। 45.90 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म का ओपनिंग वीकेंड काफी अच्छा रहा। फिल्म की कहानी दिल्ली के दो ऐसे लड़के-लड़की की है, जो हर मामले में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग हैं।

रॉकी रंधावा (Ranveer Singh) और रानी चटर्जी (Alia Bhatt), जिनमें से रॉकी शहर के सबसे बड़े मिठाई वाले खानदान का वारिस है जिसकी दुनिया दिखावे पर टिकी है, उसे अंग्रेजी नहीं आती और जनरल नॉलेज का तो सवाल ही नहीं। दूसरे तरफ रानी पढ़े-लिखे बंगाली परिवार से हैं और वो खुद एक न्यूज एंकर है। सारा अली खान, जान्हवी कपूर, वरुण धवन, अनन्या पांडे जैसे एक्टर्स भी इस फिल्म में कैमियो रोल में नजर आए हैं।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

फिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ में धर्मेंद्र और शबाना आजमी के इश्क की चर्चा हर तरफ चल रही है। फिल्म में दादा-दादी का किरदार निभा रहे दोनों दिग्गज कलाकारों का एक किसिंग सीन भी है, जिसको लेकर ये दोनों सुर्खियों में हैं।

Share