panchayat election Mamata Banerjee in jalpaiguri

Sukanta Majumdar on Mamata banerjee – मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की साड़ी पर सुकांत मजूमदार ने उठाए सवाल, “धंधा” जैसे शब्दों का प्रयोग करने पर तृणमूल ने घेरा

बंगाल

Sukanta Majumdar on Mamata banerjee – बंगाल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर टिपण्णी की है जिसके बाद तृणमूल नेताओं ने उनसे माफ़ी की मांग की है।

Sukanta Majumdar on Mamata banerjee

सुकान्त मजूमदार ने सीएम के सेलेरी ना लेने के एक सवाल के जवाब में कहा किए मुख्यमंत्री जो फोन इस्तेमाल करती हैं, जो साड़ी पहनते हैं, उसके लिए पैसा कहां से आता है।

Sukanta Majumdar on Mamata banerjee – सुकांत मजूमदार ने कहा की उनके पास जो एप्पल फोन है, वह उन्होंने कहां से खरीदा?

भत्ता नहीं लेते तो किसी ने मुफ्त में दे दिया है और आजकल अगर कोई मुफ़्त में कुछ देता है तो बिना धंधा के देता है?

सुकान्त मजूमदार ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा पहनी जाने वाली साड़ी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने दावा किया कि ममता बनर्जी जो डिजाइनर साड़ी पहनती हैं उसका एक भी पीस बाजार में उपलब्ध नहीं है।

इस पर तृणमूल ने सुकान्त मजूमदार पर हमला बोला है। राज्य की मंत्री शशि पांजा ने कहा कि दीदी ओ दीदी और ठुमका जैसी टिप्पणी के बाद सुकान्त मजूमदार के बयान ने भाजपा के महिला विरोध को एक कदम आगे पंहुचा दिया है।

भारत की एकमात्र महिला मुख्यमंत्री के बारे में बात करते समय केवल एक भाजपा सांसद ही “धंधा” जैसे शब्दों का उपयोग कर सकता है!

Share