breaking news

तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने जयपुर से किया गिरफ्तार, डेरेक ओब्रायन ने दी जानकारी

गुजरात बंगाल

तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने जयपुर से देर रात गिरफ्तार कर लिया गया। दिल्ली से जयपुर पहुचे साकेत को गुजरात पुलिस ने जयपुर से गिरफ्तार किया है। तृणमूल सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें अहमदाबाद ले जाया जा रहा है।

तृणमूल सांसद डेरेक ने मंगलवार सुबह साकेत की गिरफ्तारी की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता साकेत गोखले को गुजरात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साकेत सोमवार रात करीब नौ बजे दिल्ली से विमान से जयपुर के लिए रवाना हुए। जब वह उतरे तो गुजरात पुलिस एयरपोर्ट पर पहले से ही उनका इंतजार कर रही थी।

डेरेक ने लिखा, ‘साकेत ने रात के 2 बजे अपनी मां को फोन किया था। कहा कि उसे अहमदाबाद ले जाया जा रहा है। मंगलवार दोपहर तक पहुंचेंगे। उसे दो मिनट के लिए केवल एक फोन कॉल करने की अनुमति है। उसका मोबाइल फोन और सामान गुजरात पुलिस ने जब्त कर लिया है।

डेरेक ने यह भी आरोप लगाया कि साकेत को साजिश रचकर फंसाया गया है। उनके शब्दों में, ‘मोरबी आपदा के बारे में उनके ट्वीट के कारण अहमदाबाद साइबर विभाग के सहयोग से साकेत के खिलाफ एक फर्जी मामला बनाया गया है।’ ऐसे में तृणमूल और विपक्षी खेमे को खामोश नहीं किया जा सकता है। बीजेपी राजनीतिक बदला दूसरे स्तर पर ले जा रही है।’

Share