Madhya Pradesh - Uma Bharti's anger over not being invited to Jan Ashirwad Yatra

Uma Bharti – Madhya Pradesh – Jan Ashirwad Yatra में नहीं बुलाए जाने पर फूटा उमा भारती का गुस्सा

मध्य प्रदेश

Madhya Pradesh में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की मुसीबतें बढ़ती जा रही है। बीजेपी की नेता और राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री Uma Bharti ने पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। Jan Ashirwad Yatra में शामिल होने के लिए न्योता नहीं मिलने पर एक के बाद एक ट्वीट कर उमा भारती ने गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अब साफ कर दिया है कि अब मुझे बुलाया भी गया तो भी मैं यात्रा में शामिल नहीं होउंगी।

Madhya Pradesh – Uma Bharti’s anger over not being invited to Jan Ashirwad Yatra

उमा भारती ने ट्वीट कर लिखा है, ”मुझे जन आशीर्वाद यात्रा के लिए न्योता नहीं मिला. यह सच्चाई है कि ऐसा मैंने कहा है, लेकिन निमंत्रण मिलने या ना मिलने से मैं कम ज्यादा नहीं हो जाती। हां अगर अब मुझे निमंत्रण दिया गया तो मैं कही नहीं जाऊंगी। मैं 25 सितंबर के समापन समारोह में भी शामिल नहीं होऊंगी। हालांकि उमा भारती ने

Madhya Pradesh - Uma Bharti's anger over not being invited to Jan Ashirwad Yatra
Image Source – X/Uma bharti

एक अन्य ट्वीट में साफ किया है कि शिवराज के प्रति मेरे मन में स्नेह की डोर अटूट और मजबूत है। शिवराज जहां भी मुझे चुनाव प्रचार के लिए बुलाएंगे, मैं उनकी बात मानकर प्रचार कर सकती हूं। उमा भारती बे अपने अगले ट्वीट में लिखा कि जिनके खून पसीने से बीजेपी बनी है, मैं उन लोगों में से हूं। पार्टी का नुकसान कभी नहीं करुँगी। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पत्र को लेकर भी उमा भारती ने स्थिति साफ की।

उन्होंने कहा कि मैंने निश्चित रूप से केंद्र और राज्य के नेताओं से मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों के उम्मीदवारों पर विचार विमर्श किया है, लेकिन मुझे कोई लिस्ट बनाकर देने की जरूरत नहीं है। बीजेपी का हर उम्मीदवार मेरा है।

Share