breaking news

RSS Leader on Election Result – इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बोले-जो अहंकारी बने उन्हें 241 पर रोक दिया, जो राम विरोधी हैं वो 234 पर

देश

RSS Leader on Election Result – लोकसभा चुनाव के नतीजों पर संघ प्रमुख मोहन भागवत के बाद अब RSS नेता इंद्रेश कुमार ने एक बयान दिया है जिसको लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं।

RSS Leader on Election Result

इंद्रेश कुमार ने कहा है कि जो लोग अहंकारी हो गए थे, उन्हें भगवान राम ने 241 पर रोक दिया। RSS नेता इंद्रेश कुमार ने बिना नाम लिए सत्तारूढ़ भाजपा पर “अहंकार” और विपक्षी दल इंडिया ब्लॉक पर “राम विरोधी” होने का आरोप लगाया।

जयपुर के पास कनोटा में ‘रामरथ अयोध्या यात्रा दर्शन पूजन समारोह’ में बोलते हुए इंद्रेश कुमार ने कहा कि चुनाव के नतीजे उनके रवैये को दर्शाते हैं।

RSS Leader on Election Result – उन्होंने कहा कि जिस पार्टी ने भक्ति की, लेकिन अहंकारी हो गई, उसे 241 पर रोक दिया गया, लेकिन उसे सबसे बड़ी पार्टी बना दिया गया।

RSS Leader on Election Result – इंद्रेश कुमार ने कहा कि जिन लोगों को राम पर कोई भरोसा नहीं था, उन्हें भी 234 पर रोक दिया गया। लोकतंत्र में रामराज्य का विधान देखिए।

जिन्होंने राम की भक्ति की, लेकिन धीरे-धीरे अहंकारी हो गए, वह पार्टी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी, लेकिन जो वोट और सत्ता मिलनी चाहिए थी, वह उनके अहंकार के कारण भगवान ने रोक दी।

उन्होंने कहा कि जो लोग राम का विरोध करते थे, उनमें से किसी को भी सत्ता नहीं दी गई। यहां तक ​​कि सभी को मिलाकर नंबर दो बना दिया गया।भगवान का न्याय सच्चा और आनंददायक है।

RSS नेता ने कहा कि जो लोग राम की पूजा करते हैं, उन्हें विनम्र होना चाहिए और जो लोग राम का विरोध करते हैं, भगवान स्वयं उनसे निपटते हैं।

उन्होंने कहा कि भगवान राम भेदभाव नहीं करते और दंड नहीं देते। राम किसी को दुखी नहीं करते। राम सभी को न्याय देते हैं। वे देते हैं और देते रहेंगे। भगवान राम हमेशा न्यायी थे और रहेंगे।

Share