Under Water Metro की यात्रा को बनाया यादगार, समूह में पहुँचे छात्र और शिक्षक

कोलकाता

Under Water Metro – देश की पहली अंडरवाटर मेट्रो आज शुरू हो गई है। हावड़ा मैदान से एस्प्लेनेड तक शुरू हुई इस मेट्रो के पहले ही दिन लोगों में काफी उत्साह देखने को मिला।

Under Water Metro की यात्रा को बनाया यादगार, समूह में पहुँचे छात्र और शिक्षक

लोगों ने इसे यादगार बनाने के लिए कई तरीके अपनाए। हावड़ा के एक शिक्षण संस्थान ने अपने छात्रों के साथ इस मेट्रो की यात्रा की।

Under Water Metro – हावड़ा मैदान से एस्प्लेनेड तक के पहले सफर में शिक्षक गौतम दुगड़ ने कहा कि ये एक ऐतिहासिक पल था। उन्होंने कहा कि ये लंबे समय से उनका सपना था जो पूरा हुआ।

उनके साथ छात्र शुभम अग्रवाल, सूरज शाह, कृष्णा झावर, शैलजा राठी, नेहा नहाटा, अर्चित जैसवाल, दीपिका जैन, गुनगुन सोनी, ऋषभ बाफना, अमन गुप्ता आदि ने सफर किया। इस दौरान उन्होंने इस पल को कैमरे में भी कैद किया।

छात्र ऋषभ बाफना ने बताया कि यात्रा में बहुत मज़ा आया। इसे हमें अपने देश के विकास के बारे मैं पता चलता है। एक अन्य छात्र ने कहा कि हावड़ा मैदान से एस्प्लेनेड तक मेरी पहली मेट्रो यात्रा बहुत अच्छा अनुभव थी।

इसने मुझे न केवल परिवहन के अत्यधिक कुशल तरीके से अवगत कराया, बल्कि हमारे शहर की जीवंतता और विविधता को देखने का अवसर भी प्रदान किया।

उल्लेखनीय है कि देश की पहली अंडर वाटर मेट्रो का उद्घाटन पीएम ने 6 मार्च को किया था और आज से मेट्रो सेवा शुरू हो गई है।

Share